Published on 2018-04-22
img

गुवाहाटी। आसाम
गुवाहाटी नगर का प्राचीन तीर्थ वशिष्ठ गंगा असम का एक मनोरम दर्शनीय देवस्थान है, जहाँ प्रतिदिन दर्शन, संस्कार कराने वालों की भारी भीड़ रहती है। लेकिन इस स्थान को स्वच्छ रखना एक बड़ी चुनौती है। यह बीड़ा उठाया है स्थानीय दिया शाखा और पूर्वोत्तर युवा प्रकोष्ठ ने।

१ अप्रैल को गायत्री परिवार के युवा कार्यकर्त्ताओं ने पूरे परिसर की बड़ी तन्मयता के साथ सफाई की। वशिष्ठाश्रम देवालय समिति के आचार्य गिरिन्द्र मोहन शर्मा, देवालय सम्पादक श्री अमिय शर्मा सहित पूरी समिति ने भरपूर सहयोग किया।

देवालय समिति और गायत्री परिवार ने साझा बैठक भी की, जिसमें आगे भी स्वच्छता, जनजागरूकता और जनकल्याण की योजनाओं को आगे भी इसी प्रकार जारी रखने का निर्णय लिया गया। गायत्री परिवार की ओर से स्वच्छता अभियान में वीरेन्द्र सिंह, क्षीरोदेश प्रसाद, राजेश तायल, कीर्ति रंजन शर्मा, कविन्द्र डेका, विमल अग्रवाल, अशर्फीलाल गुप्ता, रामलाल, कृष्णानन्द सिंह आदि अनेक कार्यकर्त्ता एवं महिला मण्डल बेलतला इस अभियान में शामिल रहे।


Write Your Comments Here:


img

Op

gaytri shatipith jobat m p.....

img

झुग्गी के बच्चों के नैतिक उत्थान के लिए हर मंगलवार को चलती है बाल संस्कारशाला

अहमदाबाद। गुजरात श्री विकास मिश्रा और उनके साथियों का युवा समूह झुग्गी- झोपड़ी में रहने वाले बच्चों के लाभार्थ ‘युगऋषि.....

img

मिशननिष्ठ चिकित्सक की साहित्य साधना से ओडिआ भाषा में प्रकाशित हुआ वाङ्मय खण्ड- 10

ओडिशा में जाजपुर जिला निवासी शान्तिकुञ्ज के जीवनदानी कार्यकर्त्ता डॉ. भक्तचरण नायक परम पूज्य गुरुदेव के विचारों को अपनी क्षेत्रीय.....