Published on 2018-04-22
img

गुवाहाटी। आसाम
गुवाहाटी नगर का प्राचीन तीर्थ वशिष्ठ गंगा असम का एक मनोरम दर्शनीय देवस्थान है, जहाँ प्रतिदिन दर्शन, संस्कार कराने वालों की भारी भीड़ रहती है। लेकिन इस स्थान को स्वच्छ रखना एक बड़ी चुनौती है। यह बीड़ा उठाया है स्थानीय दिया शाखा और पूर्वोत्तर युवा प्रकोष्ठ ने।

१ अप्रैल को गायत्री परिवार के युवा कार्यकर्त्ताओं ने पूरे परिसर की बड़ी तन्मयता के साथ सफाई की। वशिष्ठाश्रम देवालय समिति के आचार्य गिरिन्द्र मोहन शर्मा, देवालय सम्पादक श्री अमिय शर्मा सहित पूरी समिति ने भरपूर सहयोग किया।

देवालय समिति और गायत्री परिवार ने साझा बैठक भी की, जिसमें आगे भी स्वच्छता, जनजागरूकता और जनकल्याण की योजनाओं को आगे भी इसी प्रकार जारी रखने का निर्णय लिया गया। गायत्री परिवार की ओर से स्वच्छता अभियान में वीरेन्द्र सिंह, क्षीरोदेश प्रसाद, राजेश तायल, कीर्ति रंजन शर्मा, कविन्द्र डेका, विमल अग्रवाल, अशर्फीलाल गुप्ता, रामलाल, कृष्णानन्द सिंह आदि अनेक कार्यकर्त्ता एवं महिला मण्डल बेलतला इस अभियान में शामिल रहे।


Write Your Comments Here:


img

तीर्थनगरी हरिद्वार में पाँच कार्यक्रम हुए शान्तिकुञ्ज के वरिष्ठ प्रतिनिधियों ने दिये प्रभावशाली संदेश

हरिद्वार। उत्तराखंड तीर्थ नगरी हरिद्वार में श्री आर.डी. गौतम एवं उनके सहयोगियों के प्रयासों से पाँच स्थानों पर गुरुपूर्णिमा.....

img

सप्त ऋषियों की स्थापना हुई

उन्नाव। उत्तर प्रदेश गायत्री शक्तिपीठ उन्नाव पर मनाये गये गुरुपूर्णिमा पर्व समारोह के साथ महान गुरुओं की श्रेणी में आने.....