img

विचार क्रांति अभियान के माध्यम से नवयुग के निर्माण में जुटे युग सैनिकों को ऊर्जित करने के उद्देश्य से ओडिशा के कटक नगर में दि . 9 एवं 10 मई 2013 को दो दिवसीय प्रांतीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

कार्यक्रम की पूर्व संध्या 8 मई 2013 को आयोजन स्थल, सचिन तेंडुलकर इंडोर स्टेडियम से सायं 4 से 6 तक युवा रैली का आयोजन किया गया है।

अगले दिन से प्रमुख कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गायत्री परिवार प्रमुख, श्रद्धेय डाँ. प्रणव पण्ड्या द्वारा नैष्ठिक कार्यकर्त्ताओं को विविध उपयोगी विषयों पर प्रतिज्ञायें दी जायेंगी।

इसके अतिरिक्त युवा चेतना, नारी जागरण, हमारे रचनात्मक आंदोलन आदि विषयों पर विभिन्न वक्ताओं द्वारा प्रकाश् डाला जायेगा।

कार्यक्रम में राज्य की प्रगति रिपोर्ट पढ़ी जायेगी एवं कार्यकर्ताओं मे मध्य प्रोत्साहन हेतु सफलता की कथायें एवं समूह मंथन भी आयोजित किया गया है।

इसके अतिरिक्त महत्वपूर्ण  कार्यक्रमों में श्रद्धेय डाँ. प्रणव पण्ड्या द्वारा उत्कल वि.वि में प्रबुद्ध वर्ग को संबोधन, पत्रकार वार्ता एवं विराट दीपयज्ञ एवं जनसभा का भी आयोजन इसी में किया गया है।


Write Your Comments Here:


img

शांतिकुंज में मनाया जायेगा गुरु गोविन्द सिंह जी महाराज का ३५० प्रकाशोसत्व

सभी सिक्ख भाई- बहिनों को भावभरा आमंत्रण

वर्ष २०१७- १८ में देशभर में सिक्ख मतावलम्बियों के दशम गुरु गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के ३५०वें प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में समारोह आयोजित हो रहे हैं। अखिल विश्व गायत्री परिवार भी २२ अगस्त.....

img

नव सृजन युवा संकल्प समारोह, नागपुर

नव सृजन युवा संकल्प समारोह, नागपुर दिनांक 26, 27, 28 जनवरी 2018
यौवन जीवन का वसंत है तो युवा देश का गौरव है। दुनिया का इतिहास इसी यौवन की कथा-गाथा है।  कवि ने कितना सत्य कहा है - दुनिया का इतिहास.....