Published on 2015-05-13

     पीड़ा निवारण के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाले शांतिकुंज के कार्यों से प्रभावित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, हरिद्वार शाखा ने उन्हें एक एम्बुलेंस भेंट की। यूबीआई के डीजीएम श्री शिशिर चन्द्र एवं हरिद्वार शाखा के मैनेजर श्री पी.के. बंसल ने गायत्री परिवार के प्रमुख डॉ. प्रणव पण्ड्या को एम्बुलेंस की चाबी सौंपी।

     इस अवसर पर डॉ पण्ड्या ने कहा कि इस एम्बुलेंस को आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से जन्मशताब्दी चिकित्सालय में प्रयोग किया जायेगा। गायत्री परिवार द्वारा निःस्वार्थ भाव से किये जा रहे पीड़ितों की सेवा में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी सहभागिता निभाई है, यह पीड़ित मानवता के उद्धार में सार्थक पहल है। यूनियन बैंक आफ इंडिया के डीजीएम श्री शिशिर चन्द्र ने कहा कि शांतिकुंज एक ऐसी स्वयंसेवी संस्था है, जो पीड़ित व्यक्ति की सेवा में सदैव तत्पर रहती है।

     मारुति सुजुकी इको मॉडल का इस एम्बुलेंस में ऑक्सीजन व अन्य सुविधा से युक्त है। इस अवसर पर शांतिकुंज के हरिमोहन गुप्ता, प्रशांत गुप्ता, रविकांत सिंह, हितेन्द्र भारद्वाज, कृष्ण कुमार महाजन, जग्गुलाल आदि उपस्थित थे।


Write Your Comments Here:


img

गृह मंत्री अमित शाह बोले- वर्तमान एजुकेशन सिस्टम हमें बौद्धिक विकास दे सकता है, पर आध्यात्मिक शांति नहीं दे सकता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम उन गतिविधियों का समर्थन करते हैं जो हमारे देश की संस्कृति और सनातन धर्म को प्रोत्साहित करती हैं। पिछले 50 वर्षों की अवधि में, हम हम सुधारेंगे तो युग बदलेगा वाक्य.....

img

शान्तिकुञ्ज में 75वाँ स्वतंत्रता दिवस उत्साहपूर्वक मनाया गया

प्रसिद्ध आध्यात्मिक संस्थान गायत्री तीर्थ शांतिकुंज, देव संस्कृति विश्वविद्यालय एवं गायत्री विद्यापीठ में 75वाँ स्वतंत्रता दिवस उत्साह पूर्वक मनाया गया। शांतिकुंज में गायत्री परिवार प्रमुख एवं  देव संस्कृति विश्वविद्यालय के कुलाधिपति  श्रद्धेय डॉक्टर प्रणव पंड्या जी तथा संस्था की अधिष्ठात्री.....