शराबमुक्त स्वर्णिम मध्य प्रदेश अभियान

Published on 2017-11-24
img

प्रदेश स्थापना दिवस पर आयोजित हुए कार्यक्रमों में बुलंद हुए शराबमुक्ति के स्वर
बालाघाट। मध्य प्रदेश

दुर्गा मंदिर, गाँधी चौक, बालाघाट पर मध्य प्रदेश स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में अत्यंत आकर्षक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गायत्री परिवार के परिजनों द्वारा सायं ७ बजे आयोजित कार्यक्रम में मनमोहक रंगोली से भारतमाता की विशाल आकृति बनायी गयी और उसे चारों ओर से मोमबत्ती एवं दीपों से सजाया गया।

श्री महेश खजांची के अनुसार यह एक अद्भुत दीपयज्ञ था जिसके माध्यम से मध्य प्रदेश को शराब मुक्त करने का प्रभावशाली संदेश दिया गया, संकल्प लिये गये। कार्यक्रम में गायत्री परिवार के अलावा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, पतंजलि योग समिति, रामकृष्ण मिशन, राज्य महिला आयोग, नारी मंच, आर्ट आॅफ लिविंग, ब्रह्म समाज, नेकी की दीवार आदि संस्थाओं के वरिष्ठ प्रतिनिधि और कार्यकर्त्ताओं ने भाग लिया।

मुख्य अतिथि जन प्रतिनिधि श्री रमेश रंग्लानी ने मध्य प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए गायत्री परिवार के शराबमुक्ति अभियान को एक प्रभावशाली अभियान बताया।

दिलीप रिनायत, मानसिंह चौधरी, टी.आर. बिसेन ने अतिथियों की अगुवानी की, मध्य प्रदेश के गान के साथ समाज के नवोन्मेष के संकल्पभरे गीत गाये गये। श्री तिलक गौतम द्वारा आभार अभिव्यक्ति के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

img

व्यसनों को लेकर युवाओं को किया जागरूक

एटा: युवाओं को व्यसन मुक्ति को प्रेरित करने के लिए शहर में आई युवा क्रांति रथ युवा भारत यात्रा का शहर में जोरदार स्वागत हुआ। यात्रा में आए गायत्री परिवार शांतिकुंज के प्रतिनिधियों ने कहा कि जब देश की युवा.....

img

शाहजहांपुर में व्यसन मुक्त कराने का संकल्प

शाहजहांपुर: गायत्री शक्तिपीठ गौहरपुरा शाहजहांपुर में 4 जून गायत्री जयंती ,गंगा दशहरा,और युगऋषि पंडित श्रीराम शर्मा के महाप्रयाण दिवस पर व्यसन मुक्ति हेतु संकल्प हस्ताक्षर कर लोगों एवं पर्यावरण संरक्षण का शक्तिपीठ युवा मण्डल द्वारा संकल्प लिया गया।.....