गायत्री विद्यापीठ की छात्राओं का राष्ट्रीय फूटबाल प्रतियोगिता हेतु चयन

Published on 2018-04-13
img

विद्यापीठ के अभिभावकद्वय ने दी शुभकामनाएँ, १४ को होंगी रवाना

हरिद्वार १३ अप्रैल

मुम्बई में होने वाली राष्ट्रीय फूटबाल प्रतियोगिता के लिए गायत्री विद्यापीठ की धरा शर्मा, प्रतिभा रणकोटी व मानसी भट्ट का चयन उत्तराखण्ड टीम में हुआ है। ये छात्राएँ १९ अप्रैल से प्रारम्भ होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी।

उ.प प्रधानाचार्य श्री भास्कर सिन्हा ने बताया कि विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने जहाँ पढ़ाई में विभिन्न क्षेत्रों में अपना लोहा मनवाया है, तो वहीं पिछले कुछ वर्षों से योग सहित विभिन्न खेलों में भी हरिद्वार के साथ देवभूमि का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से मुम्बई में १९ अप्रैल से प्रारम्भ होने वाली राष्ट्रीय फूटबाल प्रतियोगिता में विद्यापीठ की तीन छात्राएँ उत्तराखण्ड टीम की ओर से दमखम दिखायेंगी। उन्होंने बताया कि गायत्री विद्यापीठ की कक्षा १२ की धरा शर्मा, कक्षा दस की प्रतिभा रणकोटी व मानसी भट्ट का उत्तराखण्ड टीम में चयन हुआ है। ये विद्यार्थी १४ अप्रैल को मुम्बई के लिए रवाना होंगी।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन होने पर इन छात्राओं को गायत्री विद्यापीठ के अभिभावकद्वय श्रद्धेय डॉ. प्रणव पण्ड्याजी, श्रद्धेया शैलदीदीजी व विद्यालय प्रबन्धन समिति की अध्यक्षा श्रीमती शेफाली पण्ड्याजी ने शुभकामनाएँ दीं और उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया।

img

गंगा से भारत की पहचान : डॉ. पण्ड्या

गंगा सफाई में हजारों स्वयंसेवियों ने बहाया पसीनाहरिद्वार में सप्तऋषि क्षेत्र से जटवाडा पुल तक गंगा तटों की हुई वृहत सफाईहरिद्वार २२ अप्रैल।गंगा मैया के अवतरण दिवस के मौके पर गायत्री परिवार के करीब ढाई लाख स्वयंसेवक गोमुख से गंगासागर.....

img

जीवन यज्ञमय हो : डॉ. पण्ड्याजी

डॉ पण्ड्याजी ने विद्यार्थियों को बताया मानव जीवन की गरिमा का धर्महरिद्वार २० अप्रैल।देवसंस्कृति विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. प्रणव पण्ड्याजी ने कहा कि मानव जीवन यज्ञमय होना चाहिए। यज्ञ अर्थात् दान, भावनाओं का दान, कर्म का दान आदि। जो कुछ.....