Published on 2018-05-03

श्रद्धेय डॉ. प्रणव पण्ड्या जी ने सोमवती अमावस्या- १६ अप्रैल के दिन हैदराबाद से आये कार्यकर्त्ताओं के विशिष्ट प्रतिनिधि मण्डल की उपस्थिति में 'अश्वमेध गायत्री महायज्ञ, हैदाराबाद, तेलंगाना- २०२०' की घोषणा की। श्रीमती श्रीवाणी, सर्वश्री रंगाराव, उपेन्द्र जी, श्रीनिवास राव, गोकुलचंद्र उपाध्याय, बलदेव सिं, संभशिव राव ने दक्षिण जोन प्रभारी डॉ. बृजमोहन गौड़ सहित शांतिकुंज के सभी वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक कर समग्र योजना पर गहराई से विचार- विमर्श किया। सभी ने आशा व्यक्त की कि अश्वमेध यज्ञों की यह शृंखला दक्षिण भारत में स्थित अपार ऊर्जा और आस्था को सही दिशा देने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

घोषण से पूरे दक्षिण भारत में उत्साह की नई लहर है। गायत्री चेतना केन्द्र, मूसापेट में वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं की बैठक हुई, प्रयाज कार्यों का शुभारंभ हुआ।


Write Your Comments Here:


img

माता भगवती भोजनालय

भोपाल। मध्य प्रदेश 8 दिसम्बर 1993 में भोपाल के विशाल जम्बूरी मैदान में अश्वमेध महायज्ञ सम्पन्न हुआ। लाखों लोगों ने.....

img

वार्षिकोत्सव में डीएम सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और सामाजिक संस्थाओं की भागीदारी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेशश्री गायत्री संस्कार पीठ पन्नीनगर,बुलंदशहर के पंचम वार्षिकोत्सव मेंप्रतिभावानों का अद्भुत संगम हुआ।यह कार्यक्रम 17 से 19 जनवरी कीतिथियों में 24 कुण्डीय महायज्ञ के साथ आयोजित था। डीएम रविन्द्रकुमार, सीडीओ सुधीर रूंगटा,एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार सहितडीडीओ, एसडीएम, कोतवाल.....