भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा पुरस्कार वितरण समारोह

Published on 2018-06-08
img

जिलाधिकारी ने २६४ विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किये

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश
गतवर्ष बुलंदशहर जनपद के ३०० विद्यालयों के ३३ हजार विद्यार्थी भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में शामिल हुए। इनमें से जिला एवं तहसील स्तर पर अग्रणी रहे २६४ विद्यार्थियों को जिलाधिकारी श्री अनुज कुमार झा द्वारा प्रमाण पत्र एवं पुरस्कार प्रदान करते हुए सम्मानित किया गया।

बुलंदशहर जिले का भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा पुरस्कार वितरण समारोह गायत्री संस्कार पीठ पन्नीनगर पर आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएम थे। उन्होंने अपने छात्र जीवन के दौरान किए गये संघर्ष और परिश्रम की गाथा सुनाते हुए विद्यार्थी जीवन में सफलता के अनेक सूत्र बताये।

इस अवसर पर उपस्थित शांतिकुंज प्रतिनिधि श्री एच.पी. सिंह ने अपने संदेश में शिक्षक- विद्यार्थियों को परम पूज्य गुरुदेव के उद्घोष ह्यइक्कीसवीं सदी- उज्ज्वल भविष्यह्ण के अनुरूप अपने विचार और कार्ययोजनाओं को ढालने की प्रेरणा दी।

इससे पूर्व श्री कुलदीप मित्तल और श्री अनिल शर्मा ने डीएम एवं श्री एच.पी. सिंह का भावभरा स्वागत किया। परीक्षा के प.उ.प्र. प्रभारी श्री राजवीर शर्मा ने परीक्षा के उद्देश्य बताये। परीक्षा में सहयोगी समस्त कार्यकर्त्ताओं ने वर्ष २०१८ में बेहतर सफलता के लिए अथक परिश्रम करने का उत्साह दर्शाया।


Write Your Comments Here:


img

Kerala flood Relief Camp 2018

सभी भाई बहनों को प्रणाम। केरल में बाढ़ से पीड़ितों का सहायता पहुचाने के लिए All world gaytri parivar,Kochi की ओर से सहायता के रूप में निम्न वस्तु को देने का कलेक्टर साहब से वादा किया.....

img

ग्राम ब्राह्मणी में ३००० विकसित पौधे लगाए गए

रोजगार संघ और औद्योगिक संस्थानों का सहयोग मिलानागपुर। महाराष्ट्रगायत्री परिवार नागपुर द्वारा रोजगार संघ नागपुर एवं ग्राम पंचायत ब्राह्मणी के सहयोग से ७ जुलाई को आदर्श ग्राम ब्राह्मणी (बूटीबोरी) में तरुपुत्र- तरुमित्र यज्ञ आयोजित किया गया। इसके अंतर्गत आम, जामुन,.....