गायत्री परिवार प्रमुखद्वय ने स्वामी सत्यमित्रानंद जी से भेंट की

Published on 2018-07-18

हरिद्वार 18 जुलाई।

अस्वस्थ चल रहे पूर्व शंकराचार्य व भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद जी से गायत्री परिवार प्रमुखद्वय श्रद्धेय डॉ. प्रणव पण्ड्या एवं श्रद्धेया शैलदीदी ने भेंटकर कुशल क्षेम जानी। इस दौरान गायत्री परिवार प्रमुख ने स्वामी जी के स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

                इस दौरान स्वामी जी ने गायत्री परिवार प्रमुखद्वय को समाज में रचनात्मक कार्य को गति देने की बात कही, जिसे डॉ. पण्ड्या ने अपनी सहमति देते हुए स्वीकार किया।

                इस अवसर पर स्वामी जी ने गायत्री परिवार संस्थापक आचार्यश्री के साथ बिताये पल को याद करते हुए गायत्री परिवार के उत्तरोत्तर प्रगति हेतु आशीष प्रदान किया। डॉ. पण्ड्या ने शांतिकुंज द्वारा राष्ट्रोत्थान के लिए किये जा रहे आध्यात्मिक प्रयासों की जानकारी दी। स्वामी जी शांतिकुंज की प्रयासों की खूब प्रशंसा की। इस अवसर पर भारत माता मंदिर व शांतिकुंज के अंतेवासी कार्यकर्त्तागण भी मौजूद रहे। 


Write Your Comments Here:


img

देव संस्कृति विश्वविद्यालय का ३३ वाँ ज्ञानदीक्षा समारोह

व्यक्तित्व में समाये देवत्व को जगाने का आह्वानविद्यार्थियों को शिक्षा एवं संस्कार द्वारा परमात्मा से जुड़ने और जोड़ने का कार्य देव संस्कृति विश्वविद्यालय द्वारा किया जा रहा है। - स्वामी विश्वेश्वरानन्द जीज्ञानार्जन का उद्देश्य है अपने व्यक्तित्व का परिष्कार।.....

img

.....

img

डॉ. पण्ड्या ने 251 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ हेतु किया कलश पूजन

हरिद्वार 19 जुलाई।गायत्री तीर्थ शांतिकुंज में गायत्री परिवार प्रमुखद्वय श्रद्धेय डॉ. प्रणव पण्ड्या व श्रद्धेया शैलदीदी ने बड़ौदा (गुजरात) में 1994 में हुए अश्वमेध गायत्री महायज्ञ के रजत जयंती महोत्सव हेतु कलश पूजन किया। यह महोत्सव 1 से 3 जनवरी.....