Published on 2018-08-23
img

भावनगर। गुजरात

गायत्री धाम, भावनगर ने गुरुपूर्णिमा पर्व पर जिले के पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के लाभार्थ विशेष शिविर आयोजित किया। पुलिस अधीक्षक श्री पी.एल. माल, आई.पी.एस., उप अधीक्षक श्री डी.डी. चौधरी, कई इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर सहित १३० पुलिस कर्मियों ने इसका लाभ लिया।

गायत्री परिवार के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता श्री हरिशंकर पण्ड्या ने दीप प्रज्वलन, प्रज्ञागीत के बाद अतिथियों का भावभरा स्वागत किया। मुख्यवक्ता श्री प्रवीण भाई पंचाल ने पावर पॉइण्ट प्रेज़ेण्टेशन के साथ पुलिस कर्मियों के पेशे में आने वाले तनाव एवं स्वास्थ्य को प्रभावित करने वाली अनियमितताओं के यौगिक समाधान बताये। तनावमुक्ति में सहायक आसन, प्राणायाम, ध्यान का प्रभाव वैज्ञानिक एवं व्यावहारिक सोच के साथ बताया। श्री जयंतीभाई ओझा ने ध्यान कराया और उसके लाभ की चर्चा की। सभी को स्वास्थ्य संवर्धन संबंधी युगसाहित्य नि:शुल्क दिया गया।

गुजरात हाईकोर्ट में सरकारी वकील रह चुके समर्पित परिजन श्री रत्नाकर घोलकिया ने पुलिस परिवार के साथ जुड़े अपने उपयोगी अनुभव सुनाए। जिला पुलिस अधीक्षक ने गायत्री परिवार का आभार व्यक्त करते हुए इस शिविर को पुलिसकर्मियों के जीवन में नये उत्साह का संचार करने वाला, नई दिशा देने वाला बताया।


Write Your Comments Here:


img

वृक्ष गंगा अभियान

अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में केन्द्रीय विद्यालय वायुसेना स्थल आमला के प्राचार्य श्री एम•एल• लोहार दिनांक 11/09/2019 को हसलपुर की  रामटेक पहाड़ी (आमला ) पर NCC और स्काउट -गाईड  के छात्र-छात्राओ के साथ वृहद पौधरोपण का.....

img

शांतिकुंज में पर्यावरण दिवस पर हुए विविध कार्यक्रम

वृक्षारोपण वायु प्रदूषण से बचने का सर्वमान्य उपाय - श्रद्धेय डॉ. पण्ड्याजीसंस्था की अधिष्ठात्री ने नागकेशर के पौधा का किया पूजनसायंकालीन सभा में भारतीय संस्कृति व पर्यावरण संरक्षण के लिए हुए संकल्पितहरिद्वार 5 जून।अखिल विश्व गायत्री परिवार के मुख्यालय शांतिकुंज.....