Published on 2019-10-04
img

लगभग 2000 रिक्शा, टेम्पो पर लगाए गए हैं सद्वाक्य

रांची। झारखण्ड

पूज्य गुरुदेव के क्रान्तिकारी विचारों से जनमानस को प्रभावित करने के लिए रांची शाखा ने एक शानदार पहल की है। उन्होंने शहर के लगभग सभी तीन पहिया वाहनों के पीछे में सद्वाक्य के फ्लेक्स व स्टीकर लगावाये हैं।

पहले प्रयास में रांची के सक्रिय भाई- बहिनों द्वारा 1500 रिक्शा, 500 टेम्पो, एवं 100 ई- रिक्शा के पीछे लगाए गये। ये वाहन जहाँ से भी गुजरते हैं, दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही लेते हैं। लोग इन्हें सराहते भी देखे जाते हैं। रिक्शेवालों के प्रति सवारियों की सद्भावना भी बढ़ती है।

समग्र योजना का खर्च गायत्री परिवार के कार्यकर्त्ता भाई- बहिन ही मिलकर उठा रहे हैं। उनमें इस आन्दोलन को गति देने का बहुत उत्साह है।


Write Your Comments Here:


img

बालसंस्कारशाला

शक्तिपीठ युवामंडल द्वारा प्रत्येक रविवार को शाहजहांपुर नगर क्षेत्र में आठ बाल संस्कार शाला संचालित होती है जिसमें शक्तिपीठ बाल संस्कारशाला ,आनंद बाल संस्कार शाला भगवती बाल संस्कार शाला ,शिव बाल संस्कार शाला ,श्री राम बाल संस्कार शाला ,स्वामी विवेकानंद.....

img

सम्मान समारोह

13/10/19 को गायत्री प्रज्ञा पीठ कुँवाखेड़ा लक्सर हरिद्वार उत्तराखंड में वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री बूलचंद जी को शारिरिक कार्य से विश्राम एवँ मार्गदर्शक नियुक्त होने पर उनका सम्मान एवं भोग प्रसाद का कार्यक्रम संम्पन हुआ।.....